इशान की बल्लेबाजी देख गर्लफ्रैंड अदिति ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, लिखी यह बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 04:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ओपनिंग करने आए इशान किशन ने अपनी शानदार पारी के बदौलत मुंबई को 10 विकेट से बड़ी जीत दिलवाई। इस मैच में इशान चोटिल रोहित शर्मा की जगह क्विंटन डिकॉक के साथ शतकीय साझेदारी की। इशान की पारी देख उनकी अदिति ने गर्लफ्रैंड ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

इशान किशन की पारी देख उनकी गर्लफ्रैंड ने अदिती हुंडिया काफी खुश दिखाई दी। अदिति ने इशान के एक शॉट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि फियाहाह। इशान ने चेन्नई के खिलाफ 37 गेंदों पर तेजतर्रार 68 रन की पारी खेली थी और चेन्नई को एक तरफा मुकाबले में हरा दिया।

यह पहली बार नहीं है कि जब अदिति हुंडिया ने इशान की पारी देख इतनी खुश हुईं हो। आरसीबी के खिलाफ शारजाह में इशान ने 99 रन की पारी खेली थी लेकिन वह अपनी टीम को मैच नहीं जीता पाए थे। उस मैच के बाद भी अदिति ने इशान की पारी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी।

बता दें कि इशान और अदिति ने अपने इस रिलेशनशिप को कभी भी कबूला नहीं है। पर अदिति इशान की शानदार पारियों को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। इस आईपीएल सीज़न में इशान के बल्ले से 8 मैचों में 43.50 की औसत से 261 रन निकले हैं।
 

Raj chaurasiya