पाकिस्तान पुलिस को देते पढ़ते हैं फ्री मैच टिकट, नहीं तो मैदान में एंट्री ना करने देें : PCB चेयरमैन

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 06:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में इस समय उनकी लोकप्रिय घरेलू लीग पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) खेली जा रही है। इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन एहसान मणि ने पाकिस्तान की पुलिस के खिलाफ चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि उन्हें मैच की कुछ टिकटें पुलिस को देनी पड़ती हैं नहीं तो वह हमें ही मैदान में एंट्री ना करने दें। 

एहसान मणि ने कहा कि पीसीबी पीएसएल के लगभग 14 प्रतिशत मुफ्त टिकट देता है। जब मुफ्तखोरों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कुछ पुलिसकर्मियों को भी टिकट दिया गया। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि अगर हम उन्हें (पुलिस को) टिकट नहीं देंगे, तो वे हमारे अपने स्टेडियम में हमें प्रवेश करने से रोक देंगे। 

एहसान मणि ने 2018 में पीसीबी का कार्यभार संभाला। उनसे पहले वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान का दौरा किया था। उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी ऐतिहासिक जीत के ठीक बाद तीन मैचों की टी20I श्रृंखला के लिए विश्व एकादश की मेजबानी भी की थी। मणि ने यह भी जोर देकर कहा कि जब से उन्होंने पदभार संभाला है, पाकिस्तान जाने के लिए खिलाड़ियों को कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं किया गया। 

Sanjeev