गोल्फ : राहिल गंगजी, त्वेसा मलिक, अनिर्बाण लाहिड़ी के मैचों के आए परिणाम

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 05:40 PM (IST)

कानागवा (जापान) : भारतीय गोल्फर राहिल गंगजी जापान टूर पर एशिया-पैसीफिक डायमंड कप के तीसरे दौर में दो अंडर 70 के कार्ड के साथ अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए संयुक्त रूप से 39वें स्थान पर पहुंच गए। उन्होंने सागामिहारा कंट्री क्लब में इससे पहले शुरूआती दौर में 74 और फिर दूसरे दौर में 72 के स्कोर के साथ कट हासिल किया था। 
गंगजी ने 11वें, 13वें और 18वें होल में बर्डी लगाया जबकि 14वें होल में उन्होंने बोगी कर दिया। उनका स्कोर पार 216 है। मौजूदा सत्र में गंगजी ने चार प्रतियोगिताओं में भाग लिया है जिसमें से दो में कट हासिल करने में सफल रहे है। रिकुया होशिनो 10 अंडर 206 (72, 65, 69) के स्कोर से दो शॉट के बढ़त के साथ शीर्ष पर है। इस प्रतियोगिता के विजेता को ब्रिटिश ओपन में खेलने का मौका मिलेगा।

त्वेसा ने दक्षिण अफ्रीका में कट में प्रवेश किया

Golf news in hindi, sports news, Rahil Gangaji, Tvesa Malik, Anirban Lahiri, Golf, गोल्फ, राहिल गंगजी, त्वेसा मलिक, अनिर्बाण लाहिड़ी
केपटाउन : भारतीय गोल्फर त्वेसा मलिक ने तेज हवाओं के बीच इंवेस्टेक दक्षिण अफ्रीका महिला ओपन में कट में प्रवेश कर लिया। मलिक ने सात ओवर 79 का स्कोर किया लेकिन वह संयुक्त 18वें स्थान पर रहकर कट में जगह बनाने में कामयाब रही। दक्षिण अफ्रीका की निकोल गार्शिया ने एक ओवर पार 73 का स्कोर करके ली अन पेस पर एक शॉट की बढत बना ली।

अनिर्बाण लाहिड़ी बायरोन नेलसन में कट में प्रवेश से चूके

Golf news in hindi, sports news, Rahil Gangaji, Tvesa Malik, Anirban Lahiri, Golf, गोल्फ, राहिल गंगजी, त्वेसा मलिक, अनिर्बाण लाहिड़ी
मैककिनी (अमेरिका) : भारत के अनिर्बाण लाहिड़ी ने छह बर्डी लगाई लेकिन एटी एंड टी बायरोन नेलसन गोल्फ चैम्पियनशिप में कट में प्रवेश से एक शॉट से चूक गए। लाहिड़ी ने पहले दो दौर में 70 का स्कोर किया और कुल चार अंडर 140 के स्कोर के बावजूद एक शॉट से कट चूक गए। लाहिड़ी ने छह बर्डी लगाए और चार बोगी किए। इस बीच अमेरिका के सैम बन्र्स ने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ 62 का स्कोर करके बढ़त हासिल की। एलेक्स नोरेन दूसरे स्थान पर हैं जबकि कोरिया के के एल ली तीसरेे स्थान पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News