तलाकशुदा गोल्फर से शादी कर चमकी सर्जियो की किस्मत, जीता मास्टर खिताब

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 02:42 PM (IST)

जालन्धर : 38 साल के सर्जियो गार्सिया अपने गोल्फ करियर के दौरान लंबे समय तक मास्टर्स खिताब नहीं जीते थे। लेकिन जब से उनकी जिंदगी में एंजेला आई आखिरकार वह भी ग्रीन जैकेट पहनने में कामयाब हो गए।

गार्सिया अपने गोल्फ करियर में आए चढ़ाव के लिए बीवी एंजेला को श्रेय देने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर एंजेला मेरे साथ नहीं होती तो मैं एकाग्रता से कभी कोई फैसला नहीं ले पाता। उन्होंने मुझे सही राह दिखाई। जिस कारण मैं कामयाब हो सका।

बता दें कि टीवी प्रैजेंटेनर एंजेला का जन्म 1985 में टैक्सास में हुआ था। वह टैक्सास लॉन्गहॉन्र्स क्वार्टरबैक मार्टी अकिंस की बेटी तो न्यू ऑरलियन्स सैंट्स क्वार्टरबैक ड्रयू ब्रीस की कजिन है। एंजेला ने फॉक्स स्पोटर््स साउथवेस्ट के लिए गोल्फ रिपोर्टर के रूप में काम किया है और गोल्फ चैनल पर नौकरी करने के बाद वह फ्लोरिडा चली गई हैं।

एंजेला खुद गोल्फ खिलाड़ी रही हैं। वह टैक्सास विश्वविद्यालय में महिला टीम के लिए खेलती है।

गार्सिया उनके पहले पति नहीं है क्योंकि इससे पहले उन्होंने पूर्व गोल्फर रॉस हैमन से शादी की थी। गाॢसया और एंजेला ने 29 जुलाई, 2017 को शादी की थी। टीवी प्रैजेंटेनर होने के कारण एंजेला अकिंस की सोशल साइट्स पर फैन फोलोइंग काफी है। उनके इंस्टाग्राम पर 34 तो ट्विटर पर करीब 23 हजार फॉलोअर है।

Jasmeet