फूलों के बने टॉप में चहकती दिखी गोल्फ सुंदरी Paige Spiranac, फोटोज

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 04:48 PM (IST)

खेल डैस्क : गोल्फ जगत की सबसे सुंदर महिला गोल्फर्स में से एक पेजे स्पिरनाक सोशल मीडिया पर अपने फैंस को चौकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इस बार भी वह फूलों से बना टॉप पहनने के चलते चर्चा में आ गई हैं। गोल्फ जगत के सबसे बड़े टूर्नामेंट्स में से एक ऑगस्टा मास्टर्स आने वाला है, ऐसे में इसके आगमन पर पेजे ने दो सुंदर फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 29 साल की पेजे ने फूलों वाली ब्रा में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते लिखा है- ऑगस्टा टॉवल ड्रॉपिंग सून यानी ऑगस्टा का टॉवल जल्द गिरने वाला है।

 

गोल्फ सुंदरी की इस तस्वीर पर फैंस ने कमेंट्स भी किए। एक ने लिखा- मार्केटिंग का यह तरीका सबसे बढिय़ा है। एक ने लिखा- हमें उम्मीद थी कि ऑगस्टा से पहले पेजे एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं। पेजे आकर्षक हैं उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया। जोनाथन एंथोनी ने लिखा कि आप इस तरह की अदाओं से सब पर विजय पा लेंगी। 

 

 

 

 

बता दें कि पेेजे गोल्फ जगत में अपने खेल की बजाय कम बल्कि अपनी सुंदरता के कारण ज्यादा जानी जाती हैं। गोल्फ कोर्स में वह अक्सर कम कपड़े पहनने के कारण निंदा का शिकार होती रही हैैं। वैसे भी पेजे के बेबाक बोल भी उन्हें कंट्रोवर्सी खड़ी करने में मदद करते हैं। बीते दिनों उन्होंने टाइगर वुड्स की एक्सीडेंट के बाद वापसी की बात कही थी। बाद में पता चला कि वह मजाक कर रही हैं। पेजे की इस हरकत पर फैंस की प्रतिक्रिया दी कि हमें यह ही उम्मीद थी।

 

 

 

Content Writer

Jasmeet