GOLF : गोल्फर ब्रूक्स कोप्का बनने वाले हैं पिता, मॉडल पत्नी Jenna Sims हैं गर्भवती

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 11:14 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्रूक्स कोप्का को अपने जन्मदिन पर बड़ा उपहार मिला है। उनकी पत्नी जेना सिम्स ने खुलासा किया कि वे अपने पहले बच्चे से गर्भवती है। अप्रैल 2021 में स्टार गोल्फर कोप्का ने अभिनेत्री जेना से अपनी सगाई की घोषणा की थी। पिछले साल जून में उन्होंने तुर्क और कैकोस में एक भव्य समारोह में शादी की थी। कोप्का और सिम्स पांच साल तक एक साथ रहे थे। वह शादी के बंधन में बंधने से पहले अपने साथी को आदर्श साथी करते थे। अब वह दोनों परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

 

 

 

 

34 वर्षीय जेना ने इंस्टाग्राम पर बेबी स्कैन की कई क्लिप वाली एक मनमोहक पोस्ट डाली है जिसमें उनका अमेरिकी पति जो 34वां बर्थडे मना रहे हैं, बगल में खड़ा है। एक फोटो में वह उनके पूट को चूमता हुआ भी दिखाई देता है। उसने उन्हें कैप्शन दिया- जन्मदिन मुबारक हो, सबसे अच्छा अभी आना बाकी है। सेलिब्रिटी का यह पहला बच्चा है। ऐसे में उन्हें बधाई देने वालों को भी तांता लगना शुरू हो गया है। इंग्लिश गोल्फर मेलिसा रीड ने लिखा- बहुत बढिय़ा ... स्नैप। बहुत-बहुत बधाई। केल्सी ओवेन्स ने लिखा- ओमग स्टूप !! मैं तुम लोगों के लिए बहुत खुश हूूं। 

 

 

 

बता दें कि जीना ने 2007 में मिस टीन यूएसए ब्यूटी पेजेंट में भाग लिया, लेकिन वह असफल रही थी। इसके बाद वह एक अभिनेत्री और मॉडल बन गई। 2012 में फिल्माई गई एक कॉमेडी हॉरर फिल्म 50 फुट चीयरलीडर में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है। वह थ्री-हेडेड शार्क अटैक में भी दिखाई दी थी। वह कई टीवी शो में हिस्सा ले चूकी हैं। 

Content Writer

Jasmeet