मेरी बॉडी ही बन गई मेरी दुश्मन- महिला गोल्फर Paige Spiranac ने चैरिटी से रोकने पर कहा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 07:10 PM (IST)

नई दिल्ली : गोल्फर पेजे स्पिनानाक का कहना है कि वह अपने शरीर के कारण जहां तारीफें बटोरती ही हैं साथ ही साथ उन्हें कई बार मुश्किल स्थिति से भी गुजरना पड़ता है। गोल्फ से ज्यादा अपने ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर पेजे का कहना है- लोग कहते हैं कि गोल्फ जैंटलमैन गेम है। लेकिन यह उन चुनिंदा लोगों के लिए नहीं है जो जैंटलमैन की तरह बर्ताव करना नहीं जानते। अगर मैं टैंक टॉप पहन लेती हूं तो मुझे कहा जाता है कि मैं गेम को खराब कर रही हूं। मुझे वेश्या तक कहा जाता रहा। और तो और एक बार मैं एक चैरिटी इवैंट में हिस्सा नहीं ले पाई। उसका कारण शायद मेरा शरीर ही था या कहें कि इस मामले में मेरी बॉडी ही मेरी दुश्मन बन गई।

पेजे ने कहा- गोल्फ अभिजात्य है, यह विचित्र है, यह अनन्य है और मुझे इससे नफरत है क्योंकि इसमें मेरा कभी भी स्वागत नहीं किया गया और आगे भी स्वागत की उम्मीद नहीं है। मैं अपनी पूरी जिंदगी एक ऐसी जगह खोजने में लगी रही जिसमें मैं फिट हो सकूं। जहां मुझे आराम महसूस हो। मैं अपने साथ शांति महसूस करूं। गोल्फ मेरे लिए सबसे बुरी है क्योंकि मैं हर उस चीज के बिल्कुल विपरीत हूं जो एक गोल्फ खिलाड़ी में होनी चाहिए।

पेजे ने कहा- मैं परिष्कृत नहीं हूं, मैं कच्ची और वास्तविक हूं और मैं जो चाहती हूं उसे पहनती हूं और मैं हमेशा अलग रही हूं जबकि गोल्फ में ऐसा नहीं होता। गोल्फ में बस पाखंड है और यह मेरे लिए बहुत निराशाजनक है। यह बड़े लड़कों का क्लब है जहां अगर कोई कुछ करता है तो वे उसे कवर करेंगे... लेकिन मैं एक टैंक टॉप पहनती हूं तो मुझे कहा जाता है कि मैं वेश्या हूं और मैं इस खेल को बर्बाद कर रही हूं।

इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से अधिक प्रशंसकों वाली पेजे स्पिरानाक ने कहा कि एक बार मैं दान करना चाहती थी लेकिन मांग अस्वीकार कर दी गई। चैरिटी की ओर से लिखित जवाब आया कि बोर्ड के सदस्यों को उनकी छवि अच्छी नहीं लग रही।

इसमें लिखा था- इम इसका स्वागत करना चाहते हैं पर जिस तरह बोर्ड मेंबर आपके देखते हैं उस प्रकार से हम आपकी मदद नहीं कर सकते।

Content Writer

Jasmeet