Milkshake वीडियो के कारण विवाद में आई गोल्फर Paige Spiranac, वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 10:44 PM (IST)

खेल डैस्क : गोल्फ जगत की सबसे खूबसूरत प्लेयर्स में से एक पेजे स्पिरानाक एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। उन्होंने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर मिल्कशेक पीने की एक वीडियो शेयर की थी। इसमें उनके ढंग को लेकर फैंस आपत्तियां जता रहे हैं। पेजे ने सोशल मीडिया पर मिल्कशेक ट्रैक के साथ पोस्ट शेयर की है। साथ ही लिखा- पीजीए टूर इस हफ्ते मुइरफील्ड में मेमोरियल टूर्नामेंट में है। हर कोई हमेशा इस बारे में बात करता है कि मिल्कशेक कितने अविश्वसनीय हैं। तो मुझे नुस्खा मिल गया, और मैंने सोचा हे, चलो इसे एक साथ बनाते हैं। गोल्फ फैन पेजे ने वीडियो की शुरूआत में अपने मुंह में व्हीप्ड क्रीम डाली और उसे अजीब तरीके से अपने मुंह में घुमाया। फैंस को यह हरकत अच्छी नहीं लगी है। 

 

 

 

 

बता दें कि पेजे हमेशा से अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रही हैं। उन्होंने गोल्फ खेल को पुरुष प्रधान खेल होने पर आपत्ति जताई थी। साथ ही अपनी ड्रेसिंग सेंस पर उठते विवादों पर भी बोला था। पेजे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग बार-बार मेरी छोटी स्कर्ट की बात करते हैं। मुझे मारने की धमकियां मिलती हैं। लोग मेरी निजी जिंदगी में झांकने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि मैं जानती हूं कि लोग मुझे नौटंकीबाज कहते हैं लेकिन असल बात यह है कि ऐसी बातों को मैं सीरियसली नहीं लेती।

 

 

पेजे ने आरोप लगाते कहा कि गोल्फ सिर्फ पुरुषों का खेल रह गया है। अगर यही सब कोई पुरुष अपने अकाऊंट पर कर रहा होता तो लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे होते। लेकिन मुझे हैरास किया जा रहा है। यह कतई भी सही नहीं है। मैंने भी प्रोफेशनल गोल्फर रहते हुए कई तरह की सेवा की हैं। लोगों का बार-बार यह कहना है कि मैं सिर्फ क्लीवेज दिखाने के लिए वीडियो अपलोड कर रही हूं, पूरी तरह गलत है। एक औरत होने के कारण मुझे यह सब झेलना पड़ रहा है।

 

देखें पेजे स्पिरानाक की फोटो

 

 

 


 

 

 

 

Content Writer

Jasmeet