मैक्सिम के कवर पर गोल्फर Paige Spiranac, लॉन्चिंग पर दिखाई हॉटनेस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 09:29 PM (IST)

खेल डैस्क : यूके और यूरोप में जहां पहले से ही गर्मी बरस रही है। वहीं, महिला गोल्फर पेजे स्पिरानाक ने भी सोशल मीडिया पर कुछेक हॉट फोटोज शेयर कर चर्चा बटोर ली है। पेजे स्पिरानाक को मैक्सिम मैगजीन की ओर से विश्व की सबसे सेक्सी महिला का खिताब दिया गया था। पेेजे की एक फोटो मैगजीन के कवर पेज पर छपी था जिसका अनावरण करने पहुंची गोल्फर ने अपने आऊटफिट से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। स्पिरानाक ने इस विशेष आयोजन के लिए एक काले रंग का टॉप और सी-थ्रू ट्राउजर पहना था।

पेजे स्पिरानाक ने ट्विट करते हुए लिखा- कल रात मैक्सिम मैगजीन हॉट-100 पार्टी में बहुत मजा आया! कई लोग कवर पर मेरा चेहरा देखकर अभी भी सदमे में है! 

प्रशंसक भी इंटरनेट पर्सनेलिटी के इस रूप पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटे। उनकी साथी गोल्फर अमांडा रोज ने कहा- आप इतनी हॉट हैं कि यह अवैध होना चाहिए। आप अंदर से और भी सुंदर हैं और मैं आपको एक दोस्त कहने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं! एक ने लिखा- दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला। आप बिल्कुल गोल्फ स्विंग जैसी हैं, बेहद सुंदर। एक अन्य ने लिखा- आप कवर के मुकाबले 10 गुणा बेहतर दिख रही हैं। 

इस साल की शुरुआत में पेजे स्पिरानाक ने कहा था कि मैं इस साल मैक्सिम द्वारा जीवित सबसे सेक्सी महिला का टाइटल मिलने पर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं! मैं वास्तव में अविश्वास में थी और उनसे पूछ रही थी कि क्या यह सच है। 

पेजे ने कहा कि मेरे लिए सेक्सी होना आत्मविश्वास से लबरेज होना है। मैंने हमेशा खुद के प्रति सच्चा रहने की कोशिश की है और अब मुझे इतनी सारी अद्भुत महिलाओं का अनुसरण करने पर गर्व है जिन्होंने वर्षों में मुझसे पहले यह खिताब जीता है। इस पल के लिए मैक्सिम और इन खूबसूरत तस्वीरों के लिए फिर से धन्यवाद!

Content Writer

Jasmeet