फोटो लीक होने पर बोली गोल्फर Paige Spiranac- यह मेरे तनाव का सबसे खराब हिस्सा था

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 07:56 PM (IST)

खेल डैस्क : अपने पॉडकास्ट ‘प्लेइंग-ए-राऊंड’ के हालिया एपिसोड में पूर्व गोल्फर और वर्तमान विश्लेषक पेजे स्पिरानाक ने अपनी जिंदगी के एक निजी क्षणों पर बोला है। पेजे ने उस समय को याद किया जब उसके पूर्व प्रेमी ने उसकी नग्न तस्वीर उसके दोस्तों को भेज दी। यह फोटो कई लोगों के पास गई जोकि देखते देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पेने ने इसके बाद खुलासा किया था कि उसे जान से मारने की धमकी भी मिली थी।


पेजे ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह भयानक था। मुझे ऐसे लोगों से मैसेज मिल रहे थे जिन्हें मैं जानती तक नहीं थीं। इसकी शब्दावली ऐसी थी जोकि मैं किसी को बता नहीं सकती। उन दिनों मेरा कुछ हाल ऐसा हो गया था कि मैं हर दिन जागती और अपने फोन की जांच करती रहती। देखती आज ‘टीएमजेड’ पर क्या है। इसको लेकर कैसी बातों हो रही हैं। यह मेरे तनाव का सबसे खराब हिस्सा था। 


पेजे ने कहा कि उस वक्त मेरे मन की स्थिति कुछ ऐसी थी कि हर पल सोचती रहती थी। यह कहां तक चला जाएगा। मुझे नहीं पता था कि मेरे पूर्व प्रेमी के साथ और क्या-क्या था। क्या वह बाकी चीजों को भी रिलीज कर देगा। अगर उसने इसे एक बार किया, तो वह इसे बार-बार कर सकता था।


पेजे ने कहा कि मैं तनाव में थी लेकिन स्पोट्र्स इलस्ट्रेटेड के स्विमसूट संस्करण के लिए जब उन्होंने पोज दिया तो वह अपना आत्मविश्वास दोबारा हासिल करने में सफल रही। मैंने बहुत सशक्त महसूस कर रही थी कि मैंने इसे किया। मैंने खुद से कहा- ठीक है, अगर मैं यह करने जा रही हूं, तो मैं इसे अपनी शर्तों पर कर रही हूं।

Content Writer

Jasmeet