IPL को लेकर सामने आई अच्छी खबर, जल्द शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 06:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण 29 मार्च से होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को 14 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। लेकिन भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ने के कारण इसके एक बार फिर स्थगित होने की संभावना है। वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि आईपीएल जुलाई में खाली स्टेडियमों में हो सकता है। 

आईपीएल कब से शुरू होगा 

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान बीसीसीआई अधिकारी ने नाम ना उजागर करने की शर्त पर खुलासा किया कि आईपीएल जुलाई और इस सर्दियों में आयोजित किया जा सकता है। यह आईपीएल की मेजबानी के लिए एक वैध विकल्प की तरह लगता है। जानकारी के मुताबिक बोर्ड आईपीएल मैच करवाने के लिए विकल्पों की तलाश कर रहा है और हो सकता है कि जुलाई या फिर सर्दियों में आईपीएल हो। 

आईपीएल पर कोरोना वायरस का असर 

इससे पहले भी आईपीएल के अक्तूबर के बाद आयोजित होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। फिलहाल इस बारे में आधिकारिक जानकारी आना अभी बाकी है। गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण भारत में 21 दिनों का लाॅकडाउन है जो 14 अप्रैल को खत्म होगा। लेकिन ताजा मामलों पर नजर दौड़ाई जाए तो लाॅकडाउन के बढ़ने की पूरी संभावना है। 

Sanjeev