क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, 26 सितंबर से शुरू हो सकता IPL 2020 का रोमांच!

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 03:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोविड -19 ने पूरे दुनिया में तहलका मचा रखा है। जिसकी वजह से कई देशों की अर्थव्यवस्था खतरें पर पड़ गई है। कोरोना से निपटने के लिए देश में पिछले तीन महीने से जारी लॉकडाउन के कारण ‘कोई आय नहीं होने' से आम आदमी सबसे बुरी तरह प्रभावित हुए है। ऐसे में बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर इन तरीकों को चुना है। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारें से लेकर फैंस तक चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari
दरअसल,
एक रिपोर्ट के अनुसार अगर T20 वर्ल्ड कप को मना कर दिया जाता है तो बीसीसीआई आईपीएल 2020 को 26 सितंबर से 8 नवंबर के बीच आयोजित करेगा।आपको बता दे कि अभी इस बात का फ़ैसला नहीं हुआ है कि इसका आयोजन किस देश में किया जाएगा।

टी20 विश्व कप का होना मुश्किल
PunjabKesari
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने मंगलवार को स्वीकार किया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच इस साल टी20 विश्व कप का आयोजन ‘अवास्तविक' है क्योंकि 16 टीमों का यहां आ पाना संभव नहीं होगा। अक्टूबर नवंबर में होने वाले टूर्नामेंट के बारे में आईसीसी को फैसला लेना है।

गांगुली ने लिखा था राज्यों को पत्र  
PunjabKesari
एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान गांगुली ने कहा था कि बीसीसीआई इस साल आईपीएल के आयोजन के लिए सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रहा है जिसमें खाली स्टेडियमों में खेलना भी शामिल है।' उन्होंने कहा, ‘प्रशंसक, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, प्रसारक, प्रायोजक और सभी हितधारक इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावना को लेकर उत्सुक हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News