धोनी के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द आने वाली है दूसरी बायोपिक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 04:23 PM (IST)

नई दिल्लीः महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। साल 2016 की सुपरहिट फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' का दूसरा भाग जल्द ही आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में भी सुशांत सिंह राजपूत ही धोनी का किरदार निभाएंगे। उम्मीद की जा रही है कि जिस तरह फैंस ने माही की पहली बायोपिक को पसंद किया वैसे ही इसे भी करेंगे।



पहली फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे धोनी की कप्तानी में भारत ने साल 2011 का विश्वकप का खिताब अपने नाम किया। अब पार्ट 2 में इसके आगे की स्टी दिखाई जाएगी। अभिनेता के करीबी दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि, इस वर्ष आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को मिली रोमांचक जीत भी फिल्म में दिखाई जा सकती है। इसके अलावा इस फिल्म में माही की कप्तानी में भारत ने 2015 के विश्व कप में सेमीफाइनल खेला था उस तक की कहानी दिखाई जाएगी।



आपको बताते चले कि यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी और यह रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी फिल्म्स द्वारा रिलीज होगी। पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा, फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दीशा पटानी, कायरा आडवाणी और अनुपम खेर ने भी भूमिका निभाई। फिल्म नीरज पांडे द्वारा निर्देशित की गई थी और यह 2016 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड़ रुपए कमाए।

Punjab Kesari