KXIP के लिए खुशखबरी, तिहरा शतक जड़ने वाला बल्लेबाज टीम से जुड़ा

8/13/2020 4:29:54 PM

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अच्छी खबर आई है। टीम के दुबई रवाना होने से पहले उनके स्टार क्रिकेटर करुण नायर टीम से जुड़ गए हैं। करुण नायर बीते दिनों कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। लेकिन अब खबर आई है कि वह ठीक हो गए हैं। वह करीब दो सप्ताह तक बाकी एक्टिविटीज से दूर रहे थे। 

फ्रेंचाइजी ने हालांकि इस तरह की कोई भी रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन बीसीसीआई के एक सूत्र का कहना है कि नायर 8 अगस्त को कोविड-19 के टेस्ट में पॉजीटिव आए थे। अब करुण को तीन और टेस्ट देने होंगे। 

लॉकडाउन में KXIP के क्रिकेटर ने बनाए Six Pack Abs, डाइट सीक्रेट किए शेयर -  kxip cricketer retains six pack abs share his diet secret - Punjab Kesari

सूत्रों का कहना है कि वह (करुण) अब बिल्कुल ठीक है। वह पूरी तरह से स्पर्शोन्मुख था और ठीक लग रहा था। उसका परीक्षण दो सप्ताह बाद नकारात्मक हो गया और उसने व्यक्तिगत प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है। अब, उसे अन्य सभी दस्ते के सदस्यों की तरह परीक्षण किया जाएगा, इससे पहले कि टीम यूएई के लिए रवाना होती है।

टेस्ट में तिहरा शतक लगाने वाले नायर ने आखिरी बार 2017 में भारत के लिए खेला था। वह 2018 से पंजाब का हिस्सा हैं। 28 वर्षीय करुण कर्नाटक के अपने साथियों मयंक अग्रवाल और के एल राहुल के साथ खेलेंगे। केएल राहुल पहली बार टीम की कप्तानी करेंगे।

BCCI अधिकारी बोले - उम्मीद है कि भारत में ही खेला जाएगा IPL - bcci official  said hopefully ipl will be played in india only - Punjab Kesari

मंगलवार को, राजस्थान रॉयल्स ने घोषणा की कि उनके क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक ने कोरोनोवायरस के लिए परीक्षण किया था और अपने गृहनगर उदयपुर में शमन कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक दुबई, शारजाह और अबू धाबी के मैदानों पर आयोजित होगा।


Jasmeet

Related News