द. अफ्रीका को हराकर बोली गोस्वामी- हम अपनी योजनाओं को अंजाम देने में कामयाब रहे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 04:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने कहा, उसका पक्ष खेल में अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से निष्पादित करने में कामयाब रहा। गोस्वामी के 4 विकेट और स्मृति मंधाना के नाबाद 80 रन के कारण भारत ने दक्षिण अफ्रीक  को 9 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी की।  

गोस्वामी ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, यह पूरी तरह से टीम का प्रयास था। उन्होंने कहा, हम अपनी योजनाओं को अंजाम देने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा, आज गेंदबाजी आक्रमण बहुत ही अनुशासित था। पहले मैच में प्रदर्शन अच्छा नहीं था। इस मैच में हमने जो भी योजना बनाई थी, हम उसे अंजाम देने में कामयाब रहे। इससे पहले, सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने घोषणा की कि भारत की महिला टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी। 

मैच की बात करें तो टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारत ने द. अफ्रीका को 157 रन पर रोक दिया। इसके जवाब में मंधाना लगातार 10वें चेजिंग वनडे मैच में अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 64 गेंदों पर 80 रन बनाए जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल थे। इसी के साथ ही पुनम राउत ने 89 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 62 रन की पारी खेली और 28.1 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News