IPL 2022 : मुझे सुबह मैसेज मिला- फाफ, मैक्सी और विराट मुंबई की किट में हैं : टिम डेविड

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 09:39 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस की वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के ऊपर जीत में टिम डेविड का रोल महत्वपूर्ण रहा। ऐसे समय जब दिल्ली के गेंदबाज हावी होते नजर आ रहे थे डेविड मैदान पर उतरे और 11 गेंदों में 34 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। मैच के बाद डेविड ने रोचक किस्सा भी शेयर किया जोकि आरसीबी के साथ जुड़ा हुआ है। डेविड ने कहा कि मैच से पहले सुबह ही मुझे फाफ का एक संदेश मिला था- जिसमें फाफ, मैक्सी और विराट की एमआई किट में थी। 

इससे पहले कोहली ने मुंबई समर्थक बनने का मजाक उड़ाया था। आईपीएल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में डु प्लेसिस ‘मुंबई...मुंबई’ का नारा लगाते दिखे थे। कोहली ने डु प्लेसिस से कहा- अपने पैर ऊपर करके 2 दिनों तक शांत रहने और मुंबई का समर्थन करने की कोशिश कर रहा हूं। हमारे पास मुंबई के लिए 2 और समर्थक हैं, न केवल 2 बल्कि मुझे लगता है कि 25 और समर्थक हैं। आप हमें स्टेडियम में भी देख सकते हैं।

 

वहीं, आखिरी लीग मैच जीतने पर टिम डेविड ने कहा कि एक जीत के साथ समाप्त करना अच्छा है। यह एक अच्छा अहसास है। हम दूसरी रात (हैदराबाद के खिलाफ) करीब आ गए। हम जीत के साथ खत्म करने के अलावा और कुछ नहीं मांग सकते। ईशान जैसे ही आऊट हुआ उसने मुझे कहाकि विकेट धीमा हो गया है। तब मुझे बस अपना आकार पकडऩा था। बात अपने खेल को वापस लाने की होती है। मुझे लग रहा था कि आज कुछ छक्के निकल सकते हैं। मैंने हिट किया और यह हो गया। 

 

बता दें कि मैच के दौरान टिम डेविड के बल्ले का एक महीन किनारा लेते हुए गेंद विकेटकीपर के दस्तानों में भी चली गई थी लेकिन पंत के साथ दिल्ली टीम के खिलाड़ी इसको लेकर आश्वस्त नहीं दिखे। मौके पर रिव्यू नहीं लिया गया। बाद में पता चला कि गेंद बल्ले से लगकर गई थी। इस मामले बाबत डेविड ने कहा- मैंने एक शोर सुना लेकिन मुझे यकीन नहीं था। जब कोई समीक्षा नहीं हुई, तो क्रैक करें। मुझे नहीं लगता था कि मैंने उस समय इसे मारा, मुझे लगा कि मैंने अपने पैड को मारा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News