ग्रीम स्मिथ ने किया बीसीसीआई को धन्यवाद, कहा- आपके सहयोग ने मिसाल कायम की

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 12:22 PM (IST)

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने कोरोना महामारी के बीच दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी क्षमता पर भरोसा जताने के लिए भारतीय खिलाड़ियों और बीसीसीआई को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उनकी असाधारण प्रतिबद्धता दूसरों के लिए मिसाल बन गई है। 

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रोन का पहला मामला दक्षिण अफ्रीका में आने के बावजूद बीसीसीआई ने दौरा रद्द नहीं करने का फैसला किया था। भारत और दक्षिण अफ्रीका ने इस दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे खेले। स्मिथ ने ट्वीट किया, ‘बीसीसीआई, जय शाह, सौरव गांगुली और भारतीय खिलाड़ियों तथा प्रबंधन को धन्यवाद जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट की क्षमता पर भरोसा किया। अनिश्चितता केइ स दौर में आपकी प्रतिबद्धता ने एक मिसाल कायम की है जिसका दूसरे अनुसरण कर सकते हैं।' 

उनका इशारा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड बोर्ड की ओर था। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल कोरोना महामारी के कारण दक्षिण अफ्रीका का तीन टेस्ट का दौरा स्थगित कर दिया था। वहीं इंग्लैंड दिसंबर 2020 में बायो बबल में कोरोना के मामले आने के बाद सीमित ओवरों की श्रृंखला बीच में छोड़कर लौट गया था। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ दोनों श्रृंखलाएं जीती जिससे टीम का मनोबल बढ़ा होगा और प्रसारण अधिकारों से मिलने वाली रकम से क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की स्थिति भी सुधरेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News