इंगलैंड को मिली बड़ी राहत, जोफ्रा आर्चर कोविड-19 जांच में नेगेटिव

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 08:41 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दूसरी बार हुई कोविड-19 जांच में नेगेटिव मिले जिससे उनका साउथम्पटन के एजेस बाउल में अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग करने का रास्ता साफ हो गया जो वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला की तैयारियों में जुटे हैं।

मर्यादा भूले इंगलैंड के तेज गेंदबाज ...

पच्चीस साल के आर्चर पहले टीम के ट्रेनिंग सत्र में इसलिए नहीं शामिल हो सके क्योंकि उनके घर का एक सदस्य बीमार था। आर्चर का पहली बार कोविड-19 परीक्षण नेगेटिव ही आया था लेकिन एहतियात के तौर पर उनकी एक और जांच कराने का फैसला किया गया।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ट्वीट किया- जोफ्रा आर्चर कोविड-19 जांच में नेगेटिव आए हैं। वह आज एजेस बाउल में इंग्लैंड शिविर से जुड़ जाएंगे और कल से बाकी खिलाडिय़ों के साथ ट्रेनिंग शुरू कर सकेंगे।

इंग्लैंड को दूसरे एशेज टेस्ट में ...

ईसीबी ने अपने बयान में कहा था कि ससेक्स का यह गेंदबाज इंग्लैंड के बंद दरवाजे में ट्रेनिंग शिविर से जुड़ेगा क्योंकि उनके परिवार का एक सदस्य बीमार था। ईसीबी ने बयान में कहा था- आर्चर और उनके परिवार का सदस्य कोविड-19 जांच में नेगेटिव आया है। उसका एक और परीक्षण होगा और वह इसमें नेगेटिव रहता है तो गुरूवार को ट्रेनिंग के लिए टीम के साथ जुड़ जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News