बेबाक रोनाल्डो : पार्टनर जॉर्जिया के साथ नजदीकियां बढ़ाना किसी भी गोल से अच्छा

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली : जुवैंट्स स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह जब अपनी पार्टनर जॉर्जिया  रोड्रिग्ज के साथ होते हैं तो वह समय उनका सबसे बेहतरीन होता है। रोनाल्डो ने कहा कि जॉर्जिया  के साथ रोमांटिक होना उनके लिए किसी भी गोल से बेहतर होना है। दरअसल, एंकर ने रोनाल्डो से पूछा था कि क्या उन्हें लगता है कि जॉर्जिया का साथ पाना उनके करियर का सबसे बेहतरीन गोल है। इस पर रोनाल्डो ने कहा- मैं यह गोल कई सालों से कर रहा हूं। मैंने 700 से ज्यादा गोल किए हैं लेकिन इससे बेहतरीन कोई नहीं।

वहीं, जॉर्जिया  से शादी करने बाबत पुर्तगाल के इस स्टार फुटबॉलर ने कहा कि वह एक दिन इसके लिए जरूर तैयार होंगे क्योंकि उनकी मां की यह दिली ख्वाहिश है। वहीं कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जॉर्जिया के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की।

उन्होंने कहा- वह मेरी अच्छी दोस्त है। हम लगातार बात करते रहते हैं। वह मेरे साथ खुले दिल से बात करती है जबकि मैं उससे। हमारे बीच सब कुछ सहज है, इसी कारण हमारा रिश्ता मजबूत है। 

बता दें कि जॉर्जिया  के साथ रोनाल्डो की पहली मुलाकात एक शॉप में हुई थी। जॉर्जिया वहां सेल्स एसिस्टैंट थीं। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो कुछ ही दिनों बाद वह एक-दूसरे को डेट करने लगे। रोनाल्डो ने जॉर्जिया के साथ अपनी पहली मुलाकात के बाबत एक टीवी शो में कहा था कि हम दोनों को पहली नजर में प्यार हुआ था। वह बेहद शांत माहौल था जिसने हमें बता दिया कि हम भविष्य में एक-साथ कितना अच्छा समय बिता सकते हैं।

Jasmeet