GT vs CSK : डेविड मिलर को याद आई पुरानी पारी, बोले- बहुत दबाव होता है लेकिन...

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 12:11 AM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की जीत में डेविड मिलर का बड़ा योगदान रहा। मिलर ने 51 गेंदों में आठ चौके और छह छक्कों की मदद से 94 रन बनाए और अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। मिलर को उनकी पारी के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच खत्म होने के बाद मिलर ने कहा कि मैं वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। यह मुझे वापस स्मृति में ले गया जब मैंने पंजाब के खिलाफ बेंगलुरु के खिलाफ वो पारी (38 गेंद में 101) खेली थी। 

GT vs CSK, David Miller, Remembered, Gujrat Titans, IPL 2022, जीटी बनाम सीएसके, डेविड मिलर, याद किया गया, गुजरात टाइटंस, आईपीएल 2022

मिलर ने कहा कि यह एक तरह से मेरा खेल था। मैं गेंद को हिट कर देख रहा था। काफी समय से मेरे बल्ले से रन नहीं निकल पा रहे थे। मैं खुद को व्यक्त करना चाहता था। यह आज रात आया और पारी से काफी प्रभावित हुआ। मैं जब क्रीज पर आए तो स्थिति 16/3 की थी। इससे मुझे चमकने का मौका मिला। अक्सर ऐसा नहीं होता है जब गेंद नई होती है तो इससे मदद मिलती है। लेकिन यह बहुत दबाव छोड़ती है। आप इस स्थिति से बचते हो जब आपको पीछे के छोर से कोई मदद देता है। 

मिलर ने इस दौरान राशिद खान की बल्लेबाजी की तारीफ की। राशिद ने 21 गेंदों में 40 रन बनाकर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। राशिद पर मिलर बोले- वह असाधारण ओवर (जॉर्डन) थी। मेरी राय में वह ओवर गेम-चेंजर था और राशिद ने इसे खूबसूरती से मारा। पहले दो गेम में हमें करीबी जीत मिली थी। हम 6 में से 5 मैच जीत सकते थे। लेकिन या 6 में से 4 हार सकते थे। कई बार पासा हमारी तरफ लुढ़क गया और उम्मीद है कि यह आगे भी जारी रहेगा।

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : उमरान मलिक इस यूनीक लिस्ट में, पंजाब ने आखिरी 7 गेंदों पर गंवाए 5 विकेट

यह भी पढ़ें:-  लिविंगस्टोन के 106 मीटर लंबे छक्के पर Kane Williamson का रिएक्शन हुआ वायरल, Video

Sports

 

यह भी पढ़ें:- गोल्फर Paige Spiranac ने फूलों से ढंकी अपनी बॉडी, INSTA पर शेयर की तस्वीर

Paige Spiranac, पेजे स्पिरानाक, Paige Spiranac covered her body with flowers, Golf news in hindi, sports news, Paige Spiranac Flowers Bra, अगस्ता मास्टर्स, Augusta Masters

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News