GT vs DC : मुझे शमी के लिए दुख हो रहा है, बल्लेबाजों के कारण हारे : हार्दिक पांड्या

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 12:09 AM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात ने एक समय दिल्ली के पांच विकेट 23 रन पर ही निकाल लिए थे लेकिन इसके बावजूद दिल्ली को पांच रन से जीत मिली। हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या निराश दिखे। उन्होंने आखिरी ओवरों पर बात करते हुए कहा कि हम यहां किसी भी दिन 129 रन बना सकते थे। हमने बस अचानक विकेट गंवा दिए। अंत में राहुल ने हमें खेल में वापस ला दिया था। मैंने अंत में अपनी पूरी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया। 

 


हार्दिक बोले कि मैच के दौरान मैं अभिनव मनोहर से बात कर रहा था कि हमें बीच में एक बड़ा ओवर चाहिए जिससे हमें लय मिल जाएगी। अभिनव के लिए भी यह स्थिति नई थी। दिल्ली गेंदबाजों को पूरे अंक देने चहिए। विकेट काफी अच्छा था, यह विकेट का दबाव था। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। अंत में राहुल ने हमें खेल में उतारा, नहीं तो वे काफी आगे थे। हम यह गेम इसलिए हारे क्योंकि मैं अपनी लय हासिल नहीं कर सका।

 


वहीं, हार्दिक ने मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी पर बात करते हुए कहा कि मुझे उनके लिए दुख होता है। अगर आप इस तरह की गेंदबाजी करते हैं और विरोधी टीम को 129 पर रोक देते हैं तो जीत मिलनी चाहिए। लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया। मुझे नहीं लगता कि विकेट में बहुत कुछ था लेकिन पूरा श्रेय दिल्ली के गेंदबाजों को जाता है। अभी काफी खेल बाकी है, हम इस खेल से सीख लेकर आगे बढ़ेंगे। ये सब चीजें होती रहती हैं, यही आईपीएल की खूबसूरती है। हम अब भी तालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन हमें अब भी अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है।

 

मैच की बात करें तो अहमदाबाद के मैदान पर गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के ने रोमांचक जीत हासिल कर ली। दिल्ली ने पहले खेलते हुए मात्र 130 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात की टीम 18 ओवर में 98 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन तभी तेवतिया ने तीन छक्के लगाकर गेम का रुख बदल दिया। तेवतिया को गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या का बाखूबी साथ मिला जिन्होंने सधी हुई पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाया। आखिरी ओवर में गुजरात को 12 रन चाहिए थे लेकिन तभी दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए पहले तेवतिया की विकेट निकाली और फिर बाद में मैच भी बचा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News