GT vs SRH : एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन क्यों दोनों में दिखी जीत की खुशी

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 04:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 सीजन में 27 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में सनराइजर्स के गेंदबाज उमरान मलिक ने कमाल कर दिया। एक तरफ तो गुजरात की टीम को बड़ी जीत हासिल हुई, वहीं सनराइजर्स की तरफ से खेल रहे उमरान मलिक ने भी खूब सुर्खियां बटौरी। उन्होंने इस मुकाबले में धुआंधार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। मैच में उमरान की तेज गेंदों को देखकर हर कोई हैरान रह गया। उमरान ने इस मुकाबले में गजब की गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर 5 विकेट लिए। 

भले ही इस मुकाबले में एक टीम की हार हुई हो या दूसरे की जीत, लेकिन दोनों ही टीम्स के चेहरे पर जीत की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है, जिसकी कहानी स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप बखूबी बयान कर रहा है। क्रिकेट के दिग्गज गुजरात टाइटंस की जीत और उमरान की काबिलीयत की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं। स्पोर्ट्स एनालिस्ट गौरव कालरा ने लिखा, उमरान मलिक की तेज गति इस टूर्नामेंट के सबसे सुखद पहलुओं में से एक रही है। वह एक परम रत्न है जिसे भारत को आने वाले वर्षों के लिए वास्तव में पोषित करने की आवश्यकता है। 

स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर अनंत त्यागी ने लिखा, आखिरी गेंद पर राशिद खान ने अपनी पूर्व टीम के खिलाफ विजयी छक्का लगाया। आपको आईपीएल से प्यार करना होगा!  

भारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा गुजरात टाइटंस को जीत की बधाई देते हुए लिखा, अभी भी बाकी है 💪 बधाई हो गुजरात टाइटंस टीम! 

मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी टीम को बधाई देते हुए कहा, चमत्कार होते हैं, हम पर विश्वास करते रहें। 

भारतीय टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, उमरान मलिक ने लिखा, उमरान मलिक- भारत की नई सनसनी। 

गौर हो कि सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के कोटे में अभिषेक शर्मा (42 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 65 रन) और ईडन मार्कराम (40 गेंदों में 2 चौकों और 3 छक्कों सहित 56 रन) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में टाइंटस ने अच्छी शुरूआत की और पहले विकेट गिल (22 रन बनाकर आउट हुए) और साहा ने 69 रन की पार्टनरशिप की। हालांकि टीम एक समय लड़खड़ाती नजर आई लेकिन मध्यमक्रम के बल्लेबाजों ने खेल संभाल लिया। अंतिम ओवर में खेल रोमांचक मोड़ पर पहुंचा जब 6 गेंदों पर 22 रन की जरूरत थी। ऐसे में तेवतिया ने मार्को जेन्सेन को पहली गेंद पर छक्का लगाते हुए सनराइजर्स पर दबाव बनाया। इसके बाद अगली गेंद पर एक सिंगल मिला और राशिद खान स्ट्राइक पर आए। राशिद ने चार गेंदों पर तीन छक्के लगाते हुए टीम को जीत दिलाई और टाइटंस प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News