कानपुर टेस्ट का "गुटखा मैन" झल्लाया, बोला- लोग मेरी बहन को गालियां निकाल रहे

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 05:29 PM (IST)

खेल डैस्क : कानपुर टेस्ट में गुटखानुमा चीज खाने पर सोशल मीडिया पर निंदा का शिकार हुआ शख्स सामने आ गया है। उन्होंने लोगों से साथ में बैठी बहन के बारे में गलत शब्दावली इस्तेमाल न करने की अपील की है। शोभित पांडे जोकि कानपुर के माहेश्वरी महल के रहने वाले हैं, कानुपर टेस्ट के पहले दिन उक्त घटनाक्रम के बाद चर्चा में आ गए थे। आखिरकार बने माहौल से तंग आकर वह मैच के दूसरे दिन स्टेडियम में एक तख्ती पकड़े हुए नजर आए। इसपर हिंदी में लिख था- तंबाकू खाना बुरी आदत है।


वहीं, मीडिया से बात करते हुए शोभित ने खासी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वह तंबाकू नहीं खा रहे थे। वह फोन पर अपने दोस्त से बात कर रहे थे जब कैमरामैन ने उन्हें देखा। शोभित ने कहा-  मैं सुपारी खा रहा था और अपने दोस्त के साथ कॉल पर था, जो उसी स्टेडियम के अलग स्टैंड पर बैठा मैच देख रहा था। शोभित का उक्त फोटो पूर्व क्रिकेटर  वसीम जाफर ने भी शेयर किया था जिसके बाद वह मीम मटेरियल बन गए। शोभित ने कहा- यह लगभग 10 सेकंड का एक कॉल था और यह वायरल हो गया। मेरे दोस्त ने ही मुझे बताया कि उक्त फोटो/वीडियो वायरल हो गई है। 

शोभित ने कहा कि उन्हें अपने किए पर कोई शर्मिंदगी नहीं है क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने चिंता जरूर जाहिर की क्योंकि लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी बहन के लिए खराब कमेंट किए। जब से उनका वीडियो वायरल हुआ है, तब से उन्हें कई फोन आ रहे हैं। हां, मैं थोड़ा झल्ला गया हूं क्योंकि सबकी इंटेशन ठीक नहीं है। 

Content Writer

Jasmeet