मैच रद्द होने के बीच में वंदे मातरम से गूंज उठा गुवाहाटी स्टेडियम, BCCI ने शेयर किया Video

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 12:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला पिच गिली होनें के कारण रद्द करना पड़ा। जिससे स्टेडियम में लम्बे समय तक इन्तजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई। ऐसे में गुवाहाटी में मैच देखने आए स्टेडियम में हजारों फैंस ने खड़े होकर एक सुर में 'वंदे मातरम' गाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Guwahati, you beauty 😍#INDvSL pic.twitter.com/QuZAq7i1E3

— BCCI (@BCCI) January 5, 2020


दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा, गुवाहाटी आप अति संदुर......बता दें कि इस वीडियो में स्टेडियम में आए हजारें फैंस ने एक ही सुर में वंदे मातरम गाना गाते हुए साफ दिखाई पड़ रहे है। जहां दूसरी और वीडियो में मैदान पर आते हुए विराट कोहली, ऋषभ पंत और शिवर धवन दिखाई दे रहे है। हालांकि इस वीडियो ने बता दिया है कि हमारे क्रिकेट के फैंस देश को कितना प्यार करते है। इसका उदाहरण गुवाहाटी में देखा जा सकता है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि  पिच के आसपास के गीले पड़े हिस्सों को सुखाने के लिए पहले वैक्यूम क्लीनर का सहारा लिया गया। पिच पर हल्के रोलर को भी इस्तेमाल किया गया। हैरानी तो उस समय हुई जब पिच पर गीले हिस्से को सुखाने के लिए स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का भी सहारा लिया गया। इसके बाद सोशल मीडिया ट्रोलर्स को मौका मिल गया। टि्वटर पर यूजर्स ने बीसीसीआई और स्टेडियम के स्टाफ को जमकर ट्रोल किया। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News