पिच को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का किया इस्तेमाल, फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 11:21 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कल गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया और इसे रद्द घोषित किया गया जिससे स्टेडियम में लम्बे समय तक इन्तजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई। ऐसे में बारिश रूकने के बाद पिच को सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीनर, स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का सहारा लिया गया। जिसके बाद यह सब देखकर फैंस हैरान रह गए साथ ही बीसीसीआई, स्टेडियम के स्टाफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
 

दरअसल, पिच के आसपास के गीले पड़े हिस्सों को सुखाने के लिए पहले वैक्यूम क्लीनर का सहारा लिया गया। पिच पर हल्के रोलर को भी इस्तेमाल किया गया। हैरानी तो उस समय हुई जब पिच पर गीले हिस्से को सुखाने के लिए स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का भी सहारा लिया गया। इसके बाद सोशल मीडिया ट्रोलर्स को मौका मिल गया। टि्वटर पर यूजर्स ने बीसीसीआई और स्टेडियम के स्टाफ को जमकर ट्रोल किया। 


आपको बता दें कि तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द हो जाने के बाद अब दोनों टीमें इंदौर प्रस्थान करेंगी जहां दूसरा मैच सात जनवरी को खेला जाएगा। इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। पिच पर हल्के रोलर को भी इस्तेमाल किया गया। पिच पर गीले हिस्से को सुखाने के लिए स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का भी सहारा लिया गया लेकिन अंत में ग्राउंड स्टाफ की सारी मेहनत बेकार चली गयी और मैच को रात लगभग 10 बजे रद्द घोषित किया गया।      

यूं आए फैंस के सोशल मीडिया पर रिएक्शन

neel