हरभजन भी आए Hardik Pandya के पक्ष में, बोले- भविष्य में सौंपी जा सकती है कप्तानी

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 11:21 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि हार्दिक पंड्या को भविष्य में भारतीय राष्ट्रीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। हार्दिक ने गुजरात टाइटंस को पहली बार आईपीएल का खिताब दिलाया है। उन्होंने जिस तरह कप्तानी की वह काबिलेतारीफ है। उसका जज्बा और सकारात्मक कप्तानी संकेत हैं कि वह भविष्य में टीम इंडिया की अगुआई कर सकता है। गुजरात को लोग दावेदार नहीं मान रहे थे लेकिन हार्दिक ने खिताब जीतकर सभी को चौका दिया। 

Harbhajan singh, Hardik pandya, Captaincy, Team india, IND vs SA,  हरभजन सिंह, हार्दिक पांड्या, कप्तानी, टीम इंडिया, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

हरभजन ने इस दौरान विराट कोहली की फॉर्म पर भी बात की। उन्होंने कहा- फॉर्म में गिरावट अस्थाई है और यह दिग्गज बल्लेबाज जल्द ही मजबूत वापसी करेगा। कोहली ऐसा क्रिकेटर है जो मैदान पर होता है तो हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देता है। वर्षों से उसने जो शानदार क्रिकेट खेला है उसे देखते हुए, मुझे पूरा यकीन है कि वह जल्द ही वापसी करेगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम प्रबंधन युवा खिलाड़ियों पर काफी निर्भर कर रहा है जिन्होंने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। हरभजन ने कहा कि यह रुतुराज गायकवाड़, इशान किशन, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह के पास बेहतरीन मौका है कि वे अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रभावित करें।

Harbhajan singh, Hardik pandya, Captaincy, Team india, IND vs SA,  हरभजन सिंह, हार्दिक पांड्या, कप्तानी, टीम इंडिया, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

हरभजन ने कहा कि मौजूदा सीरीज में युजी चहल पर सबकी नजरें होंगी। आईपीएल-15 में शानदार प्रदर्शन करते हुए युजी ने पर्पल कैप अपने नाम की थी। चहल अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है। आईपीएल में उसने शानदार प्रदर्शन करते हुए 27 विकेट चटकाए जो इस सत्र में किसी भी गेंदबाज द्वारा सर्वाधिक विकेट थे। दिनेश कार्तिक की जोरदार वापसी पर हरभजन ने 37 साल के इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज की सराहना फाइटर के रूप में की जिनके कभी हार नहीं मानने के जज्बे ने उन्हें भारतीय टीम में फिर जगह दिलाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News