हरभजन ने 14 साल बाद मानी गलती, कहा- श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना से शर्मिंदा हैं

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 03:25 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन संस्करण के दौरान हुई 'थप्पड़' घटना के लिए एस श्रीसंत से माफी मांगी है। हरभजन नियमित कप्तान सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति में किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे थे। मैच पंजाब ने 66 रन से जीता था और मैच के अंत में केरल के गेंदबाज से मिलने पर गुस्साए हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इसके बाद उन पर प्रतिबंध भी लग गया था।  

हरभजन ने 14 साल बाद श्रीसंत के साथ एक वीडियो चैट में खुलासा किया कि वह इस घटना को लेकर काफी शर्मिंदा थे। उन्होंने कहा कि जो हुआ वह गलत था। मैंने गलती की। मेरी वजह से, मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। मैं शर्मिंदा था। अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़े तो मैंने मैदान पर श्रीसंत के साथ जो व्यवहार किया, वह नहीं होना था। जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी। 

दोनों क्रिकेटर बाद में 2011 विश्व कप विजेता भारत की टीम का हिस्सा थे। हरभजन ने भारत के लिए 367 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 711 विकेट लिए हैं जबकि श्रीसंत ने 90 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 169 विकेट लिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News