2015 विश्व कप में मौका न मिलने पर पहली बार बोले हरभजन सिंह, कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 07:08 PM (IST)

खेल डैस्क : रिटायरमैंट के बाद से ही पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह तल्ख बयान दे रहे हैं। 41 वर्षीय भज्जी ने बीते दिनों चयनकर्ताओं के कुछ फैसलों पर सवाल उठाए थे और साथ ही साथ महेंद्र सिंह धोनी पर भी टिप्पणी की थी। अब हरभजन ने विशेष तौर पर 2015 क्रिकेट विश्व कप में उन्हें व युवराज को जगह न मिलने पर अपनी बात कही है। हरभजन और युवराज भारत की दो विश्व कप जीत। 2007 का टी-20 विश्व कप और 2011 एकदिवसीय विश्व कप में हिस्सा ले चुके हैं। 

Harbhajan Singh, 2015 cricket World Cup, Yuvraj singh, BCCI, cricket news in hindi, sports news, हरभजन सिंह

हरभजन ने कहा कि 2015 विश्व कप टीम के लिए मैं युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान और गौतम गंभीर फिट थे। शायद महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में तैयार हुई टीम से अधिक फिट। हम विश्व कप खेल सकते थे। हरभजन ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उस वक्त क्या हुआ और इसके पीछे कौन था लेकिन जो हुआ हमें टीम से बाहर कर गया। अब इसके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। हां, वीरू, युवी और शायद गौतम गंभीर के साथ एक और विश्व कप खेलना अच्छा होता। हम लोग 2015 विश्व कप टीम का हिस्सा बनने के लिए पर्याप्त रूप से फिट थे।

Harbhajan Singh, 2015 cricket World Cup, Yuvraj singh, BCCI, cricket news in hindi, sports news, हरभजन सिंह

भज्जी ने कहा कि जब मैंने 400 टेस्ट विकेट लिए थे तब मैं केवल 31 वर्ष का था और 2011 में भी मैं 31 वर्ष का था। 31 साल की उम्र में मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा था। मैं वास्तव में टीम में मौजूद खिलाडिय़ों से अधिक फिट था। हालांकि हरभजन ने खिलाडिय़ों और बीसीसीआई का आभार जरूर जताया। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा इसके लिए आभारी रहना चाहता हूं और बीसीसीआई को मिले सभी अवसरों से प्यार करता हूं। मैं इसके लिए आभारी रहूंगा। भज्जी ने कहा कि फैंस ने 2012, 2013, 2014 की अवधि के बारे हमारी टीम से गैरहाजिरी पर कई बातें कीं लेकिन तब हमारे पास इसका कोई जवाब नहीं था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News