भारत नहीं जीता तो बच्चा रोया, भज्जी बोले- पुत्त रोई ना फाइनल हम ही जीतेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 05:52 PM (IST)

नई दिल्लीः यदि माैजूदा एशिया कप में हुए सबसे रोमांचक मैच का जिक्र किया जाए तो वो रहा दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 25 सितंबर को हुआ भारत-अफगानिस्तान का मुकाबला। अफगानिस्तान हारते-हारते बचा आैर अंत में मैच टाई रहा। मैच का नतीजा नहीं निकलने से दोनों टीमों के समर्थक निराश दिखे। इसी बीच एक छोटा बच्चा भी आंसू बहाते दिखा, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं।

पुत्त रोई ना फाइनल हम ही जीतेंगे
वहीं टर्बनेटर हरभजन सिंह ने इस बच्चे की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की आैर उसे हाैसला देते हुए कहा- कोई ना पुत्त रोणां नहीं है फाइनल अप्पा जितांगे। भज्जी के इस ट्वीट के बाद फैंस ने भी बच्चे को हाैसले देना शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- कोई ना बेटा धोनी जब जब टाई मैच खेलता है इंडिया कप जीतता है। 

बता दें कि अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 253 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में भारत ने ओपनर केएल राहुल आैर अंबाती रायुडू की तेज शुरूआत के कारण 17.1 ओवर में 110 रन जोड़ लिए। अफागानिस्तान की हार पक्की थी पर बीच में ऐसा मैच पलटा कि देख सब हैरान रह गए। ओपनर जोड़ी के पवेलियन लाैटने के बाद एक के बाद एक विकेट गिरता गया। आखिरी 2 गेंदों में 1 रन चाहिए था पर रविंद्र जडेजा ने हवाई शाॅट खेल कैच थमा दिया आैर मैट टाई करवा दिया। 


 

Rahul