शिखर धवन की स्पोर्ट में आए हरभजन सिंह, बताया कितने जरूरी टीम के लिए

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 12:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया आज मोहाली के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले से सीरीज का आगाज करेगी। पहला मुकाबला धर्मशाला में बारिश की भेंट चढ़ गया था। आज मोहली के मैदान पर टीम इंडिया मेहमानों के खिलाफ जीत दर्ज कर अपने पिछले रिकॉर्ड को सुधारना चाहेगी। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने का मानना है कि शिखर धवन भारतीय क्रिकेट में उतने ही महत्वपूर्ण हैं, जितने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा। 


हरभजन सिंह ने कहा, 'रोहित शर्मा और शिखर धवन टीम इंडिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं। दोनों की जोड़ी पिछले कुछ सालों में सर्वश्रेष्ठ साबित हुई है। शिखर धवन का योगदान उतना ही है जितना विराट या रोहित का।' भज्जी ने आगे कहा, 'चाहे यह टी-20 हो या 50 ओवर का मैच। शिखर हमेशा बेहतर होते हैं। मेरे हिसाब से शिखर से बेहतर कोई ओपनर नहीं है, चाहे वह कोई भी फॉर्मेट हो। यदि वह दो तीन साल अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं तो उन्हें रोक पाना असंभव है।' 


आपको बता दें कि शिखर धवन के पास भी बड़ी पारी खेलने का मौका होगा। यह सलामी बल्लेबाज वेस्टइंडीज दौरे पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहा था। यहां का मैदान धवन को काफी रास आता है। इसी मैदान पर उन्होंने टेस्ट पदार्पण करते हुए 187 रन की पारी खेली थी जबकि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 143 रन बनाए थे लेकिन टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। 

neel