वीना मलिक को टूटी-फूटी अंग्रेजी पर हरभजन ने कर दिया ट्रोल, लिखी मजेदार बात

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 05:47 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रैस वीना मलिक को अपनी अंग्रेजी के कारण सोशल मीडिया पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया है। दरअसल, बीते दिन भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को उनके यूएन में दिए गए भाषण को लेकर लताड़ा था। हरभजन के इस ट्विट पर वीना ने जो रिप्लाई किया उस पर हरभजन ने खूब मजे लिए। 

पहले देखें हरभजन का ट्विट

दरअसल हरभजन ने इमरान खान के यूएन में दिए गए भाषण का विरोध किया था। हरभजन ने लिखा था कि- 

इमरान खान ने यूएनजीएन में दिए भाषण में भारत के लिए संभावित परमाणु युद्ध के संकेत थे। एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में, इमरान खान को उनके ब्लड बाथ (अंत तक लड़ाई) शब्दों का चयन पर कहूंगा कि यह शब्द केवल दोनों राष्ट्रों के बीच नफरत बढ़ाएगा। एक साथी खिलाड़ी के रूप में मैं उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद करता हूं।

हरभजन के इस ट्विट पर वीना मलिक ने लिखा- 
पीएम इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात की है। उन्होंने वास्तविकता और उस डरावनी घटना के बारे में बात की जब कर्फ्यू हटा लिया जाता है। दुख की बात है कि वहां रक्तपात होने वाला है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वहां कोई खतरा नहीं है लेकिन एक डर है। 
क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते हैं?

अब वीना के इस ट्विट पर हरभजन ने शानदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा- surly? का मतलब क्या है? ओह, यह surely है ?? लो जी देखो यह अंग्रेजी इनकी, अगली बार अंग्रेजी में कुछ पढऩे और लिखने से पहले चिल पिल लें।

Jasmeet