हरभजन बने गायक, तमिल फिल्म फ्रैंडशिप के लिए गाया गाना

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 07:44 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने फिल्मी दुनिया की ओर कदम बढ़ा दिया है। कुछ सालों पहले उन्होंने पंजाबी फिल्म पाजी इन कंट्रोल की थी लेकिन अब उन्होंने सीधे तमिल इंडस्ट्री में एंट्री मारी है। उनकी फिल्म फ्रैंडशिप आगामी महीने में रिलीज हो सकती है। इसमें उन्होंने लीड रोल निभाया है। फिल्म का गाना ‘लाइफ के मजे लेने’ इस समय काफी पॉपुलर हो रहा है। इसमें श्रीलंका की क्रिकेट एंकर लोसलिया जोकि इस फिल्म में लीड रोल निभा रही है, के साथ हरभजन की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है। 
देखें वीडियो-

फिल्म की एक्ट्रैस लोसलिया की देखें फोटोज-


पत्नी गीता बसरा ने भी किया था फन

हरभजन ने फिल्म का टीजर जब सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलीं। लेकिन इस बीच हरभजन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रैस गीता बसरा सारी चर्चा बटोर कर ले गईं। उन्होंने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा- लो जी.... आजकल हर कोई हीरो बनना चाहता है... कभी नहीं सोचा था कि हरभजन सिंह के इस रूप को भी देखूंगी.. इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार... फ्रेंडशिप मूवी का टीजर यहां हैं... एन्ज्वॉय कीजिए...

कोलकाता से जुड़ चुके हैं हरभजन

एक दशक तक मुंबई और चेन्नई की टीमों से जुड़े रहे हरभजन इस साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे। हरभजन कोलकाता में स्पिन गेंदबाजी के प्रमुख हथियार होंगे। कप्तान मोर्गन ने भी उनपर विश्वास जताते कहा कि भज्जी के अनुभव का टीम फायदा लेना चाहेगी।

Content Writer

Jasmeet