हार्दिक और नताशा की लवस्टोरी है बेहद रोमांचक, ऐसी हुई थी दोनों के बीच प्यार की शुरूआत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 08:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांडया खेल के साथ-साथ अपनी लवलाइफ की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। पांड्या ने मई 2020 में सर्बिया मूल की नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी और इस कपल की शादीशुदा जिंदगी की सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा होती रही है। इस कपल ने एक बार फिर सुर्खियां बटौरी जब यह खबर सामने आई कि यह कपल इस साल वैलेंटाइन डे पर फिर शादी कर रहा है। हालांकि, पांडया या उनके रिश्तेदारों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पांड्या और नताशा उदयपुर, राजस्थान में एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधे रहे हैं।

इस खबर के बाद जहां पांड्या और नताशा की लवलाइफ एक बार फिर चर्चा में आ गई है तो हम बता दें इस कपल की पिछले तीन साल रोमांस से भरपूर रहे हैं और कपल अक्सर अपनी शादीशुदा जिंदगी को अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। पांड्या और नताशा ने तीन साल पहले कोर्ट मैरिज की थी और अब यह कपल पारंपरिक रीति-रिवाजों से एक बार फिर शादी कर रहा है। पांड्या और नताशा की लव स्टोरी काफी रोमांचक और उनकी सबसे पहली मुलाकात कैसे हुई, इससे पहले हम जानते हैं कि नताशा स्टानकोविक कौन हैं?

कौन हैं नताशा स्टेनकोविक?

PunjabKesari

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की हैं और वह एक मॉडल और डांसर हैं। नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नताशा को प्रकाश झा की फिल्म के एक गाने "हमारी अटरिया" से पहचान मिली थी। इसके बाद वह रियलटी शो बिग बॉस में  नजर आई थी, लेकिन वह रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू के बाद रातों-रात मशहूर हो गई । इसके बाद नताशा ने कई मशहुर फिल्मों में आयटम सॉन्ग में परफॉर्म किया।

ऐसे हुई थी पांड्या और नताशा की मुलाकात

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में पांड्या ने यह खुलासा किया था कि उनकी और नताशा स्टानकोविक की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। पांड्या ने इसके साथ यह भी खुलासा किया था कि नताशा को पहली मुलाकात में यह पता नहीं था कि वह एक क्रिकेटर है। उन्होंने कहा कि मैं नताशा के लिए केवल कैप और चेन पहने हुए कोई अनजान लड़का हूं। उन्होंने बताया कि पहली मुलाकात बाद उन दोनों के बीच दोस्ती हुई, दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और दोनों का प्यार शादी के बंधन में बंध गया।

तीन साल पहले की थी कोर्ट मैरिज

PunjabKesari

पांड्या और नताशा ने मई, 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के सात महीने के बाद नताशा ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अगस्तय है। पांड्या और नताशा अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरे साझा करते रहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News