हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ की सगाई, सोशल मीडिया पर कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 03:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आखिरकार मॉडल और एक्टर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ अपना रिलेशन कबूल लिया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ कुछ फोटो शेयर की है जिसमें नताशा सगाई की अंगूठी पहने हुए दिख रही हैं। वही हार्दिक की सगाई की यह खबर सुनकर क्रिकेट जगत से लेकर फैंस भी काफी हैरान हुए है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पांडया के पोस्ट पर हैरतअंगेज कमेंट किया है। 

हार्दिक पांड्या की सगाई पर विराट कोहली का रिएक्शन 


दरअसल, कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक पांड्या के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो। क्या सरप्राइज है। दोनों को शुभकामनाएं।' जिसके बाद फैंस ने भी पांड्या की पोस्ट पर कई सारे रिएक्शन दिए। वही एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सर ये तो छूपा रूस्तम निकला। बता दें कि हार्दिक ने उक्त पोस्ट में तीन फोटोज और एक वीडियो शेयर की हैं। 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की सगाई कहा हुई 


गौरतलब है कि हार्दिक ने नताशा को एक बोट ट्रिप पर प्रपोज किया है। इस दौरान बोट पर सिंगर्स की एक टोली भी हैं जोकि हार्दिक और नताशा के लिए गाने गा रहे हैं।इससे पहले हार्दिक चोट के कारण फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या अब अपनी फिटनेस हासिल करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। जिसके कारण उन्हें इंडिया ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम में चयन किया गया है। जिसके बाद वो सीनियर टीम के साथ भी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on Jan 1, 2020 at 4:42am PST

neel