हार्दिक पांड्या को मिलने वाली है नई खुशी, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 10:52 AM (IST)

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के अहम सदस्य हार्दिक पांड्या जल्द ही पिता बनने वाले है। हार्दिक ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पत्नी नताशा के साथ 4 फोटो डाली थी। इसे देखकर साफ हो गया कि नताशा प्रेग्रैंट है। उक्त फोटो वायरल होते ही क्रिकेट फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं जल्द ही हार्दिक पापा बनने वाले है तो क्रुणाल पांड्या  चाचू। फोटो पर कमेंट ने कई लोगों ने दोनों को शुभकामनाएं भी दी हैं। 


दरअसल, रविवार को शाम के वक्त हार्दिक ने पत्नी नताशा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेज़ को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं'...जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर फैंस ने पांड्या को बधाई देना शुरू कर दिया। 


गौरतलब है कि नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था और इसके अगले दिन 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली। हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

neel