नताशा स्टेनकोविक को DATE कर रहे हार्दिक पांड्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 08:18 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय स्टार ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम अब मशहूर गीत ‘डीजे वाला बाबू’ फेम एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ जोड़ा जा रहा है। नताशा बेहतरीन डांसर भी हैं। इस कारण वह नच बलिए -9 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। बताया जाता है कि बॉलीवुड गलियारों की पार्टियों में ही हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों अक्सर एक साथ देखे जाने लगे। हार्दिक क्योंकि वेस्टइंडीज दौरे के दौरान रेस्ट पर थे इसलिए उनकी नताशा को डेट करने की संभावना और बढ़ गई हैं।

कौन है नताशा स्टेनकोविक


 

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है। वह पहली बार मशहूर रैपर बादशाह के गीत डीजे वाला बाबू में आई थी। इस गीत में नताशा की लुक को बेहद पसंद किया गया था। रियालिटी डांस शो नच बलिए 9 में हिस्सा लेने के कारण नताशा पहले से चर्चा में थी। इसके बाद वह बिग बॉस के सीजन 8 में भी नजर आई। देखें नताशा की फोटोज-

हार्दिक पांड्या ने भाभी पंखुड़ी से गर्लफ्रैंड बोल मिलवाया

बताया जा रहा है कि खुद हार्दिक ने ही नताशा को अपने परिवार के साथ मिलाया है। हार्दिक ने अपनी भाभी पंखुड़ी (क्रुणाल पांड्या की पत्नी) के साथ नताशा को यह बोलकर नताशा को मिलवाया था कि वह उसकी गर्लफ्रैंड है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन ग्लैमर के गलियारों में लोग इसी बात की चर्चा करते हुए दिख रहे हैं।

उर्वशी, ईशा के साथ भी जुड़ चुका हार्दिक पांड्या के नाम


हार्दिक पांड्या आईपीएल में हिट होने के बाद टीम इंडिया में एंट्री करने में सफल रहे थे। इसके बाद वह फैशन जगत में भी छा गए। इस दौरान उनकी कई बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ दोस्तीभ्भी हुई। खास तौर पर ऊर्वशी रौतेला, ईली एवरम और ईशा गुप्ता के साथ उनकी नजदीकियां खूब चर्चा में रही थी।

महिलाओं पर कमेंट के चलते चर्चा में आए थे हार्दिक


हार्दिक बीते साल रियालिटी चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं पर किए गए भद्दे कमेंट के कारण चर्चा में आए थे। तब हार्दिक के साथ केएल राहुल भी मौजूद थे। विवाद बढऩे के चलते बीसीसीआई ने बाद में दोनों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

Jasmeet