महंगी घड़ियों के कारण ''बुरे फंसे'' भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 10:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के यूएई से भारत लौटने पर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं। हार्दिक के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने घड़ियों को डिक्लेयर भी नहीं किया था। हालांकि इस पर नाराज हार्दिक पांड्या ने अटकलों के विपरीत कहा कि जब वह सोमवार तड़के दुबई से टीम इंडिया के साथ पहुंचे तो उनके पास जो घड़ियां थी जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपए नहीं बल्कि 1.50 करोड़ रुपए थी। 

पांड्या ने कहा, सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के मुताबिक घड़ी की कीमत 1.50 करोड़ रुपए है, न कि 5 करोड़ रुपए। मीडिया की अटकलों के बाद एक बयान जारी करते हुए कि उनकी 5 करोड़ रुपए की घड़ी कथित तौर पर जब्त कर ली गई थी और उन्हें कथित तौर पर हिरासत में लिया गया था। पांड्या ने कहा कि मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क के लिए मेरी घोषणा के बारे में सोशल मीडिया पर गलत धारणाएं चल रही हैं। 

क्रिकेटर ने कहा कि दुबई से यहां उतरने और अपना सामान लेने के बाद, वह अपने द्वारा लाए गए सामान की घोषणा करने और अपेक्षित सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर चले गए। पांड्या ने कहा, मैंने स्वेच्छा से उन सभी वस्तुओं की घोषणा की थी जो मैंने दुबई से कानूनी रूप से खरीदी थीं और जो भी शुल्क चुकाने की जरूरत थी, वह भुगतान करने के लिए तैयार था। 

वास्तव में सीमा शुल्क (कस्टम) विभाग ने क्रिकेटर से सभी खरीद दस्तावेज मांगे जो उसने जमा किए और अब वे उस शुल्क के लिए उचित मूल्यांकन कर रहे हैं जिसे उसने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह भुगतान करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News