हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त अंदाज में मारा अपरकट सिक्स, देखकर आ जाएगी सहवाग की याद (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 07:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की। हालांकि, वह अपनी पारी को एक बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए, लेकिन उनके बल्ले से कुछ जबरदस्त शॉट देखने को मिले। हार्दिक पांड्या ने 31 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और एक छक्का भी निकला। हार्दिक ने अपनी पारी में एकमात्र छक्का मारा, लेकिन उनका अपरकट शॉट से मारा गया छक्का इतना जबरदस्त था कि फैंस को वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई।

हार्दिक के आगे कैमरून ग्रीन 16वां ओवर डालने आए। ग्रीन ने ओवर की दूसरी गेंद थोड़ी शॉर्ट और ऑफ स्टंप से दूर रखी। हार्दिक ने शॉर्ट गेंद का पूरा फायदा उठाया और वीरेंद्र सहवाग के स्टाइल में अपरकट शॉट लगाया और गेंद सीधा बाउंड्री के पार चली गई। उनके इस शॉट का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

 

रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या कर रहे हैं कप्तानी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज हाल ही में खत्म हुई है। इस सीरीज को भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में 2-1 से अपने नाम किया था। इसके बाद भारत अब ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रही है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा सीरीज के पहले मैच में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, इसलिए भारत ने रोहित की गैरमौजूदगी में पहले वनडे के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News