हार्दिक पांड्या एली को नहीं बल्कि इस बाॅलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 07:47 PM (IST)

नई दिल्लीः पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा है कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मशहूर बाॅलीवुड अभिनेत्री एली एवराम (Elli Avram) को डेट कर रहे हैं। एली और हार्दिक को कई बार एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है। बताया जा रहा था कि एली और हार्दिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दोनों ने अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की। अब खबर के मुताबिक अब हार्दिक का दिल एली पर नहीं बल्कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पर आ चुका है।

हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला की मुलाकात



हार्दिक और उर्वशी की मुलाकात एक जानेमाने बिजनेस की पार्टी के दौरान हुई थी। यहां हार्दिक, उर्वशी के साथ काफी फर्ल्ट करते हुए दिखे थे। बता दें कि उर्वशी ने इस पार्टी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उनके साथ हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने साथ लिखा है, 'भाई के प्यार जैसा दुनिया में कोई प्यार नहीं है। यश रौतेला मुझे तुम्हारी याद आ रही है।' साथ ही पांड्या को पोस्ट में टैग करते हुए उन्हें आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। बीते दिनों उर्वशी अपनी फिल्म हेट स्टोरी 4 में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में थीं और अब हार्दिक के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

There’s no other love like the love for the brother. Missing my @yashrajrautela 👶🏼 #pandyabros . Good luck for @iplt20 #2018 🏏 . . #cricket #sports #hardikpandya #krunalpandya #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautelaforever) on Apr 13, 2018 at 11:42pm PDT

हार्दिक पांड्या और एली एवराम

बता दें कि इससे पहले पांड्या का नाम एली अवराम के साथ लिया जा रहा था। दोनों कृणाल पांड्या की रिसेप्शन में भी एक साथ नजर आए थे। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्तो को नहीं स्वीकारा था। एली एयरपार्ट पर पांड्या को सीओफ करने भी आई थीं, जब वह श्रीलंका के टूर पर गए थे। लिहाजा अब वह उर्वशी की ओर अट्रैक्ट हो रहे हैं।
 

 

 

Sanjeev