IND vs NZ : हार्दिक पांड्या ने किया साफ - यह 2 बल्लेबाज करेंगे पहले टी-20 में ओपनिंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 06:43 PM (IST)

खेल डैस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20ई की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस वार्ता में टीम रणनीति पर चर्चा की।  टी-20 क्रिकेट विश्व कप 2024 तक हार्दिक को भारतीय टी-20 टीम का संभावित कप्तान माना जा रहा है ऐसे में टी-20 मैचों में उनकी रणनीतियों पर सबकी नजरें हैं। इसी बीच हार्दिक ने पुष्टि की है कि टीम में शामिल किए गए पृथ्वी शॉ को अभी प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए इंतजार करना होगा। अभी शुभमन गिल और ईशान किशन ही ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे।

Hardik Pandya, Shubman Gill, Prithvi shaw, Ishan kishan, Team india, IND vs NZ, cricket news in hindi, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, इशान किशन, टीम इंडिया, IND vs NZ, क्रिकेट खबर हिंदी में

पंड्या ने कहा- शॉ को मौके का इंतजार करना होगा क्योंकि गिल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह पहले ही टी20 टीम का हिस्सा थे। शॉ वर्तमान में भारतीय क्रिकेट के सबसे तेज बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन राष्ट्रीय टीम से उनकी अनुपस्थिति उन्हें इंतजार करवाती रहेगी। गिल ने श्रीलंका के खिलाफ टी20-ई के तीन मैचों में 58 रन बनाए थे। शॉ को तभी मौका मिल सकता है जब टीम प्रबंधन सीरीज के दौरान किसी भी सलामी बल्लेबाज को आराम दे।

Hardik Pandya, Shubman Gill, Prithvi shaw, Ishan kishan, Team india, IND vs NZ, cricket news in hindi, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, इशान किशन, टीम इंडिया, IND vs NZ, क्रिकेट खबर हिंदी में


बहरहाल, सूर्यकुमार यादव के नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने की संभावना है, जबकि चौथे नंबर के लिए दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर का नाम ऊपर आ रहा है। तेज गेंदबाजी विभाग में शिवम मावी, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक का चयन पक्का नजर आ रहा है। जीतेश शर्मा और मुकेश कुमार तब ही खेलते दिखेंगे जब टीम इंडिया पहले दो मैच जीत लेगी। बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ पहले ही कलाई में दर्द के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं। 

 

तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 27 जनवरी को रांची में तो दूसरा 29 फरवरी को लखनऊ में तो तीसरा अहमदाबाद में 1 फरवरी को खेले जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News