वडोदरा पहुंचे हार्दिक पंड्या, ओपन बस पर हुए सवार, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 07:40 PM (IST)

वडोदरा (गुजरात) : टी20 विश्व कप जीत के बाद भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का सोमवार को उनके गृह शहर वडोदरा में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। 30 वर्षीय खिलाड़ी ने टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाने के लिए एक रोड शो में भी भाग लिया। टी20 विश्व कप में, पंड्या ने 6 पारियों में 48.00 की औसत और 151.57 की स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक और 50* का सर्वश्रेष्ठ स्कोर था। उन्होंने 8 मैचों में 17.36 की औसत और 7.64 की इकॉनमी रेट से 11 विकेट भी लिए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3/20 का रहा।

रोड शो के दौरान वडोदरा में हार्दिक का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए कई प्रशंसक सड़क पर जमा हो गए। रोड शो में हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या भी मौजूद थे।

 

 

4 जुलाई को पंड्या ने मुंबई के मरीन ड्राइव में टी20 वर्ल्ड कप की विजय परेड और वानखेड़े स्टेडियम में जश्न में हिस्सा लिया था। उन्होंने एक्स पर मैसेज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने लिखा- भारत, आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं! मेरे दिल की गहराई से, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.. ये ऐसे क्षण हैं जिन्हें मैं कभी नहीं भूलूंगा! बारिश के बावजूद हमारे साथ जश्न मनाने के लिए आने के लिए धन्यवाद! आप हमें बहुत पसंद हैं! आपके साथ जश्न मनाने के कारण ही हम जो करते हैं वह करते हैं! हम सभी चैंपियन हैं! हम सभी 1.4 अरब! धन्यवाद मुंबई, धन्यवाद भारत।


बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही चोटों और विवादों का सामना करते हुए हार्दिक ने एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन किया और भारत को आईसीसी टी20 विश्व कप जीत दिलाने में प्रमुख भूमिका निभाई थी। यह हार्दिक ही थे जिन्होंने फाइनल के दौरान 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हेनरिक क्लासेन का महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया और आखिरी महत्वपूर्ण अंतिम ओवर डाला जिसमें उन्हें डेविड मिलर का विकेट मिला, जिसने खेल को पूरी तरह से भारत के पक्ष में मोड़ दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News