कुछ हटके है... हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रैंड नताशा स्टीवनोविक !, देखें मदमस्त फोटोज

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 10:41 PM (IST)

नई दिल्ली : पीठ में चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों सीरीज मूल की मॉडल नताशा स्टीवनोविक (Natasha Stevanovic) के साथ नजदीकियों के कारण चर्चा में आ रहे हैं। बॉलीवुड रैपर बादशाह के गाने डीजे वाला बाबू में पहली बार सामने आई नताशा अभी रियालिटी डांस शो नच बलिएमें हिस्सा ले रही हैं। हार्दिक ने बीते दिनों ही एक पोस्ट शेयर कर नताशा के लिए अपने फैंस से वोट मांगे थे।

बताया जाता है कि नताशा और हार्दिक के बीच नजदीकियां काफी बढ़ चुकी हैं। कहा जाता है कि हार्दिक नताशा को लेकर इतने सीरियस है कि उन्होंने नताशा की मुलाकात अपनी भाभी पंखुड़ी (क्रुणाल पांड्या की पत्नी) से भी करवाई थी। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ नहीं बोला लेकिन दोनों ने कभी डेटिंग की खबरों से इंकार भी नहीं किया।

मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली नताशा ने 3 साल की उम्र से ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। 2010 में स्पोट्र्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद नताशा ने स्पोट्र्स के क्षेत्र में ही करियर बनाने का फैसला किया। नच बलिए 9 नें भाग ले रहीं नताशा एली गोनी की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। पिछले दिनों उनका नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था। देखें फोटोज-


 

बॉलीवुड सेलेब्स को पसंद करते हैं हार्दिक


हार्दिक पांड्या को बी-टाउन ब्यूटीज काफी भाती हैं। इससे पहले उनकी ईशा गुप्ता, एली अवराम और उर्वशी रौलेता को डेट करने की खबरें भी उड़ी थीं। हार्दिक तेजी से अपने फैन फोलोइंग बढ़ा रहे हैं इसका सबूत इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह करण जौहर के शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर भले ही विवादों में आए लेकिन इसके बावजूद उनकी महिला फैंस कम नहीं हुई।

Jasmeet