हार्द‍िक पांड्या की पत्नी नताशा का बोल्ड लुक, इस ड्रेस में शेयर की धांसू तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 11:37 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम के साथ यूएई में हैं। ऐसे में पांड्या की पत्नी नताशा ने सोशल मीडिया के ऊपर अपनी एक धांसू तस्वीर शेयर की है। जो इस समय खूब वायरल हो रही है।


दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर करते हुए लिखा- Oh, hey there.... बता दें, हार्दिक की पत्नी नताशा ने एक खूबसूरत तस्वीर साझी की है। जहां वह बोल्ड लुक में दिखाई पड़ रही है। हालांकि पांड्या ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस तस्वीर के ऊपर खूब कमेंट किए। 


आपको बता दें कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।

neel