हार्दिक पांड्या बोले- अब मैं मानसिक तौर पर हूं अधिक मजबूत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 06:10 PM (IST)

अबु धाबी : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अच्छे हैं। पांड्या ने मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा- जिस तरह से मैं गेंद को अभी मार रहा हूं, मैं जिस आकार में हूं, मैं जिस मानसिक स्थान पर हूं, यह सिर्फ एक समय है जब मैं जाता हूं और जमीन पर कुछ समय बिताता हूं और मुझे लगता है कि चीजें बहुत अच्छी तरह से आएंगी। 

26 साल के तेजतर्रार ऑलराउंडर हार्दिक बोले- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं खेल से कितनी दूर जाता हूं, चाहे मैं कितनी देर तक बाहर रहूं, जब मैं वापस आता हूं, तो इसके लायक होना चाहिए। मैंने बहुत अच्छी तैयारी की है और मुझे लगता है, अच्छी चीजें आगे आ रही हैं। बता दें कि पिछले साल नवंबर में पांड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी हुई थी। वह मार्च की शुरुआत में आयोजित डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में वापस आए थे और शानदार प्रदर्शन किया था। 

पंड्या ने कहा- आईपीएल एक ऐसी चीज है जिसका मैंने भरपूर आनंद लिया है और मैं वापसी करना चाहूंगा। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि चोटें उनकी क्रिकेट यात्रा का हिस्सा होंगी और उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगी। पांड्या ने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस को कैसे बनाए रखा, इस पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा- सौभाग्य से, मैं और (मेरे भाई) क्रुनाल (पांड्या) ने घर में जिम में समय बिताया। हमने अपनी फिटनेस पर काम किया।

Jasmeet