KGF स्टार यश के साथ दिखे Hardik Pandya, शेयर की इंस्टाग्राम पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 10:29 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले अपने साथियों संग वकेशंस के मूड में नजर आ रहे हैं। इसी बीच हार्दिक के इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अभिनेता यश के साथ एक फोटो सामने आ रही है जिसमें दोनों एक दूसरे को बड़ी गर्मजोशी से मिलते दिख रहे हैं। पांड्या ब्रदर्स शुरूआत से ही यश अभिनीत केजीएफ फ्रेंचाइजी के बड़े फैन रहे हैं। अब जब खबर है कि यश केजीएफ 3 पर काम कर रहे हैं तो ऐसे में उनके प्रशंसक और भी खुश हो गए हैं। इसी लिस्ट में हार्दिक पांड्या भी अपने खुशी इतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बहरहाल, हार्दिक पांड्या ने इंस्टा. पर जो पोस्ट शेयर की है उसमें वह भाई क्रणाल पांड्या के साथ भी नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने पोस्ट के साथ लिखा- केजीएफ 3 (एसआईसी), केजीएफ 3 की अटकलों के बीच। 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)


बता दें कि यश अभिनीत केजीएफ 2 को भी खूब पसंद किया गया था। बीते दिनों ही बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट में काम किया था, ने एक बयान दिया था कि जल्द ही केजीएफ 3 पर काम शुरू होने जा रहा है। इसके बाद से ही यश चर्चा में बने हुए थे। 

यश ने बीते दिनों एक प्रोग्राम में इस पर बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं कोई अच्छी खबर दे सकता हूं। तो मैं बोल सकताहूं कि मेरे पहले से ही दो बच्चे हैं (हंसते हुए)। फिल्म, जल्द आएगी। मुझे पता है कि बहुत सारी खबरें चल रही हैं। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि इसकी परियोजना की घोषणा की जाएगी। मैं खुद बताऊंगा कि यह कब होगा।

Content Writer

Jasmeet