हार्दिक पांड्या ने शेयर की बचपन की फोटो, फैंस ने लिए जमकर मजे

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 08:11 PM (IST)

जालन्धर : चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों  रिकवरी में बिजी है। इसी दौरान हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ बचपन की एक फोटो शेयर की। एक फोटो में जहां क्रुनाल पांड्या कंचे खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं, दूसरी फोटो में पांड्या भाई अपने मां-बाप के साथ नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो दोनों भाई जवानी में दिख रही हैं। फोटोज के साथ हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा है- तब और अब।

हार्दिक पांड्या के बचपन की फोटो 

हार्दिक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें क्रुणाल को पहचान पाना काफी मुश्किल लगता है। एक फोटो में कु्रणाल अपने साथियों के साथ कंचे खेलते हुए नजर आते हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में क्रुणाल बैट पकड़े हुए नजर आते हैं। हार्दिक ने अपनी पोस्ट में बड़े भाई क्रुणाल को लीजेंड बताया है। 

पहले भी फोटो शेयर कर हार्दिक पांड्या हो गए थे ट्रोल्ड

इससे पहले भी हार्दिक ने अपने टॉपलैस फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी जिसपर फैंस ने जमकर मजे लिए थे। एक फैंस ने तो उन्हें अफ्रीकी फिल्मों का सुपरस्टार तक बोल दिया था। वहीं, कुछेक ने लिखा था कि आप दुबले-पतले हो ट्रैक एंड फील्ड में आ जाओ, देश के लिए कोई ओलिम्पिक मेडल आ जाएगा। 

एनसीए में इलाज करवाएंगे हार्दिक पंड्या 

बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों पीठ में चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीते महीने हुई वनडे सीरीज से पहले कमर में दर्द हुआ था। इसी कारण चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी-20 और वनडे सीरीज से उन्हें आराम दे दिया था। अभी पांड्या की जगह रविंद्र जडेजा टीम इंडिया का हिस्सा हैं। फिलहाल हार्दिक बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने पीठ की स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग का काम करवाएंगे। 

Jasmeet