हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा के साथ शेयर की लवली फोटो, लोग धड़ाधड़ कर रहे कमेंट्स

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 08:14 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लाइमलाइट में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में अपनी घड़ी और करीब एक लाख के जूतों के कारण सुर्खियों में थे। अब पांड्या एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड और मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की वजह एक सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। इसका कारण हाल ही में पांड्या द्वारा नताशा के साथ एक लवली फोटो शेयर करना है। पांड्या और नताशा ने एक जनवरी 2020 को सगाई की थी। 

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पांड्या फोटो 

पांड्या ने नताशा को गले लगाते हुए इस लवली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो पर नताशा ने कमेंट भी किया है। वहीं पांड्या के नताशा की इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ ही घंटों में 15 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने इस फोटो पर कमेंट्स कर अपनी राय भी दी। कुछ लोगों ने इसे सुपर कहा और कुछ ने नताशा को कमेंट्स में भाभी लिखा। 

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पांड्या सगाई और शादी 

गौर हो कि भारतीय ऑलराउंडर ने नताशा से सगाई कर सरप्राइज कर दिया था। हालांकि दोनों की शादी को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जहां तक पांड्या की भारतीय टीम में वापसी की बात है तो फिलहाल वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में राहुल द्रविड़ और उनकी टीम की निगरानी में ट्रेनिंग कर रहे हैं और फिट होने की कोशिश में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूजीलैंड दौरे के बाद पांड्या की वापसी की संभावना है। 

Sanjeev