हार्दिक ने किया ट्विट- THANK U, फैंस ने लिखा- आज तू करके आया है

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 08:19 PM (IST)

जालन्धर (जसमीत सिंह) : महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी को लेकर बीसीसीआई द्वारा लगाए गए बैन से वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या एक बार फिर से सोशल साइट्स पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल हार्दिक ने भारत की तीसरे वनडे में जीत के बाद अपने ट्विटर अकाऊंट से मैच की कुछ फोटोज शेयर की थी। साथ ही कैप्शन दी थी- थैंक यू। हार्दिक ने उक्त पोस्ट डाली ही उधर, क्रिकेट फैंस ने उनके जमकर मजे लेने शुरू कर दिए। एक फैंस ने लिखा- आज तू करके आया है। 


क्रिकेट फैंस ने यूं किया हार्दिक पांड्या को ट्रोल


मैच दौरान ऑलराऊंड परफार्मेंस से जीता दिल

बैन हटने के बाद हार्दिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शामिल किया था। हार्दिक ने अपने चुनाव को सही साबित करते हुए ऑलराऊंड परफार्मेंस दी। गेंदबाजी करने आए हार्दिक ने 10 ओवरों में 45 रन देकर दो विकेट तो लिए ही, साथ ही साथ फील्डिंग दौरान न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन का डाइव कैच लेकर भी सुर्खियां बटोरीं।

काफी विद करण शो के चलते आए थे विवादों में 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करण जौहर के रियालिटी शो ‘काफी विद करण’ में पहुंचे थे। वहां हार्दिक से जब करण ने उनकी सैक्स लाइफ के बारे में पूछा तो वह काफी ओपन हो गए थे। उन्होंने साफ कहा था कि वह अपनी सैक्स लाइफ के बारे में अपने परिवार से पूरी तरह ओपन है। वह जब पहली बार सैक्स कर आए थे तब उन्होंने मां को कहा था- आज मैं करके आया हूं। इसके अलावा महिलाओं में आपको क्या पसंद है, सवाल पर जो उन्होंने जवाब दिया था वह शिष्टाचार की श्रेणी में नहीं माना गया था। विवाद के बाद शो होस्ट करण जौहर भी माफी मांग चुके हैं।

बैन के कारण परेशानियों से घिर गए थे पांड्या

महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी हार्दिक पांड्या को इतनी भारी पड़ी थी कि सोशल साइट्स पर वह जमकर निंदा का शिकार हुए। मुंबई के खार जिमखाना ने जहां उनकी सदस्यता कैंसिल कर दी। वहीं, टीवी एक्ट्रैस और कवियत्री प्रिया मलिक ने तो एक कविता के माध्यम से हार्दिक के इस बर्ताव की जमकर निंदा की थी। बैन के दौरान पांड्या ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। उनके पिता हिमांशू पांड्या ने मीडिया को बताया था कि लोहड़ी के मौके पर हार्दिक ने पतंग भी नहीं उड़ाई थी। 

Jasmeet