बेटे अगस्त्य को सैर करवाते नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर किया प्यार वीडियो

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 11:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 2019 से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं और सर्जरी के बाद अब तक वह पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं। इसका उदाहरण हाल ही में निलंबित किए गए आईपीएल 2021 में भी देखने को मिला। फिटनेस के साथ ही हार्दिक को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। लेकिन वह यह समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। 

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अगस्त्य के साथ चलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हार्दिक अगस्त्य को पकड़े हुए हैं और उसे चला रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने दिल वाली इमोजी लगाई। फैंस उनके इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में साढ़े 9 लाख लोगों ने लाइक किया है और लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी पत्नी नताशा ने भी दिल वाली इमोजी कमेंट्स में शेयर की। इसी के साथ ही कुलदीप यादव, केएल राहुल और साक्षी धोनी ने भी कमेंट्स में दिल वाली इमोजी शेयर की। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

गौर हो कि हार्दिक ने साल 2018 में इंग्लैंड दौरे के दौरान आखिरी बार टेस्ट क्रिकेट खेला था। बीसीसीआई ने हार्दिक को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जगह ना देने पर कहा कि वह 'गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं हैं। इसी वजह से हार्दिक को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। आईपीएल की बात करें तो 7 मैचों की 6 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 8.66 की औसत के साथ मात्र 52 रन बनाए जिसमें उनका सर्वाधिक 16 रहा है। वहीं आईपीएल में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News