हार्दिक ने पिता की मौत पर लिखा भावुक नोट- आज हम जहां खड़े हैं वह आप ही की वजह से है

1/17/2021 2:28:48 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता की शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई। हार्दिक ने आज इंस्टाग्राम पर अपने पिता को याद करते हुए एक नोट लिखाते हुए कहा कि आज उनके बेटे जहां खड़े हैं वह सिर्फ आप ही की बदौलत है। 

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरे और और मेरे हीरो के लिए। आपको खोना जीवन में स्वीकार करने के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है लेकिन आपने इतनी बड़ी यादें छोड़ी हैं कि हम केवल आपके मुस्कुराने की कल्पना कर सकते हैं! आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आप ही की वजह से है, आपकी मेहनत, आपका आत्म विश्वास और आप हमेशा खुश थे। आपके बिना यह घर कम मनोरंजक होगा! 

 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक ने आगे लिखा, हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करेंगे, आपका नाम हमेशा शीर्ष पर रहेगा। लेकिन मुझे एक बात पता है, आप हमारे ऊपर उसी तरह से देख रहे हैं जैसे आपने यहां किया था! आपको हम पर गर्व था लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने अपना जीवन जिया! जैसा कि मैंने कल आपसे कहा, एक आखिरी सवारी, अब स्वर्ग में आराम करो मेरे राजा, मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन याद करूंगा। पिता जी आपको प्यार। 

पिता हिमांशु पांड्या ने क्रुणाल-हार्दिक को इस तरह बनाया अक्रामक बल्लेबाज, छोड़ दिया था अपना घर 

 


Sanjeev

Recommended News